ओप्पो ने भारत में युवा प्रतिभाओं को सशक्त बनाने के लिए आईआईटी दिल्ली के साथ की साझेदारी

December 06 2021

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

 भारत के युवा दिमागों को सशक्त बनाने के लिए, ओप्पो ने आईआईटी दिल्ली के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं, जिसमें शॉर्टलिस्ट किए गए छात्रों के लिए शैक्षणिक खचरें को कवर करने वाली स्कॉलरशिप्स की पेशकश की जाएगी। ब्रांड ने प्रीमियम संस्थानों में इंजीनियरिंग पाठ्यक्रम करने वाले उत्कृष्ट छात्रों को स्कॉलरशिप्स प्रदान करने के लिए जीनियस प्लस कार्यक्रम की शुरुआत की है।


ओप्पो इंडिया के इंडिया आर एंड डी हेड और वाइस प्रेसिडेंट, तसलीम आरिफ ने कहा, "भारत में इनोवेशन हब बनने की वास्तविक क्षमता है। यह कार्यक्रम दुनिया भर के युवाओं को बेहतर शैक्षिक और सीखने के अवसरों तक पहुंच प्राप्त करने और एक साथ एक अभिनव भविष्य बनाने में मदद करने की दिशा में एक कदम है। हम इस कार्यक्रम के माध्यम से और अधिक छात्रों को सशक्त बनाने और कल के इनोवेटर्स को तैयार करने की उम्मीद करते हैं।"


कंपनी के अनुसार, जीनियस प्लस प्रोग्राम का उद्देश्य भारत के प्रसिद्ध संस्थानों में युवाओं के साथ जुड़ना और सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं तक पहुंचना है जो भारत के इनोवेशन पोर्टफोलियो का निर्माण कर सकते हैं।


आईआईटी दिल्ली के डीन- इंटरनेशनल प्रोग्राम्स, नवीन गर्ग ने कहा, "हम आईआईटी दिल्ली के शीर्ष रैंकिंग के छात्रों को समर्थन देने के लिए ओप्पो इंडिया के आभारी हैं। इस तरह की छात्रवृत्ति मेधावी उम्मीदवारों को स्वीकार करने में एक लंबा रास्ता तय करती है।"


स्मार्टफोन निर्माता उद्योग में तकनीकी नेताओं के भविष्य में निवेश करने के लिए मास्टर्स और पीएचडी छात्रों के लिए कार्यक्रम का विस्तार करेगा।


जीनियस प्लस स्कॉलरशिप प्रोग्राम के लिए प्रथम वर्ष के आवेदकों का चयन छात्रों की संयुक्त प्रवेश परीक्षा रैंक पर आधारित होता है, और इसे दूसरे से चौथे वर्ष के लिए नवीनीकृत किया जाएगा।


ओप्पो के प्रतिनिधि कैंपस में व्यक्तिगत रूप से दौरे के माध्यम से चयनित छात्रों की शैक्षणिक प्रगति का मार्गदर्शन और ट्रैक करेंगे।





Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR