परमब्रत ने सस्पेंस थ्रिलर की बढ़ती लोकप्रियता के बारे में बात की

December 05 2021

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

नेटफ्लिक्स के आगामी शो 'अरण्यक' में नजर आने वाले बंगाली अभिनेता-फिल्म निर्माता परमब्रत चटर्जी ने सस्पेंस थ्रिलर की बढ़ती लोकप्रियता के बारे में बात की है। उन्होंने इसकी सफलता का श्रेय थ्रिलर जॉनर और सस्पेंस को दिया है।


परमब्रत ने आईएएनएस के साथ बातचीत में कहा, "थ्रिलर में लोगों को बांधे रखने की आसान क्षमता होती है क्योंकि इंसान होने के नाते हम हमेशा वही जानना चाहते हैं जो वास्तव में हुआ है।"


41 वर्षीय स्टार ने आगे कहा कि मनुष्य के रूप में हम घटनाओं के प्रवाह को नियंत्रित करना चाहते हैं । जब चीजें हमारे नियंत्रण में नहीं होती हैं तो यह हमें मनोवैज्ञानिक रूप से अपंग बना देती है उसी समय जब वही चीजें अन्य लोगों के जीवन में हो रही होती हैं। जब हम 'अरे यार आगे क्या होने वाला है' और 'असल मैं हुआ क्या था' जानना चाहते हैं?'


"यह साजि़श का मौलिक मानवीय गुण है और ज्यादातर मामलों में थ्रिलर की सफलता के पीछे की सच्चाई को जानना चाहता है।"


अभिनेत्री रवीना टंडन द्वारा अभिनीत 'अरण्यक' उन कठिनाइयों और पूर्वाग्रहों को उजागर करती है जिनका सामना महिला पुलिस अधिकारी करती हैं क्योंकि वे अपने काम और निजी जीवन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करती हैं।


घने जंगल में सेट, रवीना एक स्थानीय पुलिस वाले की भूमिका निभाती है, जो जीवन भर एक 'बड़े मामले' की प्रतीक्षा करती है। एक दिन एक किशोर पर्यटक की हत्या की खबर उनको हिला देती है।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR