प्रसिद्ध कृष्णा अपार संभावनाओं वाले एक रोमांचक खिलाड़ी हैं : शेन बॉन्ड

November 11 2023

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2008 चैंपियन राजस्थान रॉयल्स के नवनियुक्त सहायक कोच और तेज गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड का मानना है कि भारत के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा एक रोमांचक क्रिकेटर हैं, जिनमें खेल में उत्कृष्टता हासिल करने की अपार संभावनाएं हैं।

2023 पुरुष एकदिवसीय विश्व कप के लिए भारत की टीम में हार्दिक पांड्या के प्रतिस्थापन के रूप में बुलाए जाने से पहले, कृष्णा ने नागपुर में हाई-परफॉर्मेंस सेंटर में रॉयल्स के ऑफ-सीजन प्रशिक्षण शिविर के दौरान बॉन्ड के तहत काम किया था।

सितंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में खेलते हुए कृष्णा ने 17 वनडे मैचों में 29 विकेट लिए हैं, इसके बाद उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में कर्नाटक के लिए खेला।

जब भारत ने अगस्त में टी20 के लिए आयरलैंड का दौरा किया और सितंबर में बांग्लादेश के खिलाफ एशिया कप मैच खेला तो वह पीठ के स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण लंबी छुट्टी से लौटे।

बांड ने कहा,“प्रसिद्ध अपार संभावनाओं वाला एक बेहद रोमांचक खिलाड़ी है। उनके साथ काम करने का मौका मिलना और वह जिस तरह से टिकते हैं, जिस तरह से वह खेल के बारे में सोचते हैं और वह वर्तमान में अपने खेल को कहां देखते हैं, यह समझना अच्छा था।''

"हमने इस बात पर भी चर्चा की कि वह आगे चलकर क्या करना चाहता है, और मेरे लिए, यह समझने के बारे में है कि वह कैसे चाहता है कि मैं उसके साथ काम करूं, और हम उसके कौशल को बढ़ाने के लिए क्या सुधार कर सकते हैं।"

बॉन्ड ने फ्रेंचाइजी द्वारा जारी एक बयान में कहा, "मुझे पता है कि उसकी पीठ की सर्जरी हुई है, जो मेरी भी हुई थी, इसलिए यह हमारे बीच आम बात है, और मैं उसके सामने आने वाली कुछ चुनौतियों को समझ सकता हूं, इसलिए ध्यान यह सुनिश्चित करने पर होगा कि वह सही काम कर रहा है और वापस आ रहा है। '' 

न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज बॉन्ड, राजस्थान में शामिल होने से पहले करीब नौ साल तक मुंबई इंडियंस टीम से जुड़े रहे थे। उनका मानना है कि मुंबई में अपने समय के दौरान उन्हें रॉयल्स को हराना एक कठिन टीम लगी।

“मुंबई में होने के कारण, रॉयल्स हमेशा हमारे लिए थोड़ी मुश्किल टीम थी। मुझे लगा कि उन्होंने कुछ महान खिलाड़ियों को भर्ती किया है, खासकर पिछली मेगा नीलामी में, और जिस तरह से उन्होंने काम किया वह बहुत स्मार्ट थे।

उन्होंने कहा, "जब आपने टीम को बाहर से देखा, तो आप देख सकते थे कि वे अलग होने की कोशिश कर रहे थे और बेहतर होने के तरीके ढूंढने की कोशिश कर रहे थे, न केवल पैसे खर्च करने के मामले में, बल्कि जिस तरह से वे सोचते हैं, इसलिए यह काफी दिलचस्प है -प्रदर्शन सेट-अप का हिस्सा बनने के लिए। ” 


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More 

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR