राहुल ने वायनाड में रेल परियोजना के लिए केंद्र से मदद मांगी

December 05 2019

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को लोकसभा में उनके संसदीय क्षेत्र वायनाड के लोगों के लिए नए अवसरों का हवाला देकर केंद्र से नंजनगुड-वायनाड-नीलाम्बुर रेलवे लाइन प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए केरल सरकार को सहयोग करने का आग्रह किया। केरल के वायनाड क्षेत्र के सांसद ने यह मामला शून्यकाल में उठाया और कहा कि यह परियोजना कई वर्षो से पाइपलाइन में है और इससे बेंगलुरू और तिरुवनंतपुरम के बीच यात्रा समय में कमी आएगी।

राहुल ने कहा, "नंजनगुड-वायनाड-नीलाम्बुर रेल लाइन मेरे संसदीय क्षेत्र के लोगों का सपना रहा है। दुर्भाग्यवश, परियोजना कई वर्षो से अधर में लटका हुआ है। जैसा की आप जानते हैं, खराब रेलवे कनेक्टिविटी, रात में यातायात जाम होने और एनएच 766 के कुछ भागों में यातायात पर पाबंदी की वजह से आवाजाही में कमी आई है और अंतर-राजकीय व्यापार घट गया है।"

उन्होंने कहा, "परियोजना बेंगलुरू और त्रिवेंद्रम के बीच यात्रा के समय को बचाएगा और वायनाड संसदीय क्षेत्र के लोगों के लिए नए अवसर पैदा करेगा।"

राहुल ने कहा, "परियोजना के सामाजिक-आर्थिक महत्ता को देखते हुए, मैं सरकार से केरल सरकार को इस महत्वपूर्ण परियोजना को पूरा करने के लिए सभी संभावित सहायता करने का आग्रह करता हूं।"

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR