वेब सीरीज में साथ काम करेंगे राकेश बेदी, मनोज जोशी, वीरेंद्र सक्सेना

October 20 2019

वरिष्ठ अभिनेता राकेश बेदी, मनोज जोशी और वीरेंद्र सक्सेना एक वेब सीरीज 'फादर्स वोल्यूम2' में साथ काम करने वाले हैं। इस सीरीज में ये 'कूल डैडी' पबजी खेलते हुए दिखाई देंगे और वीडियो वायरल करने की कोशिश करने के साथ-साथ सप्ताहांत पर टीवी देखते हुए और मौज-मस्ती करते हुए दिखेंगे।


राकेश ने कहा, "आज के जमाने में किसी के लिए भी कंटेंट आसानी से उपलब्ध है। किसी के लिए उसके आसपास होने वाले बदलावों को स्वीकार करना बहुत महत्वपूर्ण है। यह वेब सीरीज का जमाना है और लोग वास्तव में ऐसे कंटेट की अपेक्षा करते हैं जो उन्हें कुछ देर के लिए वास्तविकता से दूर ले जा सके।"


सीरीज के बारे में मनोज ने कहा, "लोग ज्यादातर वेब सीरीज में हंसी-मजाक, भावुक होना और कुछ नए की अपेक्षा करते हैं। मेरी नजर में 'फादर्स वोल्यूम2' में ये सभी गुण हैं।"


सीरीज का दूसरा एडीशन टीवीएफ प्ले और एमएक्स प्लेयर पर 25 अक्टूबर को रिलीज होगा।


वीरेंद्र ने कहा, "किसी के भी निजी जीवन में पिता एक महत्वपूर्ण व्यक्ति होता है। यह कोई नई बात नहीं है कि बच्चे अपने पिता से प्रेरणा लेते हैं लेकिन यह बहुत कम लोग जानते हैं कि पिता भी अपने बच्चों में प्रेरणा और सुकून तलाशते हैं।"


उन्होंने कहा, "'फादर्स वोल्यूम2' में लगभग सभी पिताओं और उनके बच्चों के बीच रिश्ते को मजाकिया अंदाज में दिखाया गया है। मुझे पूरा विश्वास है कि यह ऐसी वेब सीरीज है जिसे पूरा परिवार साथ बैठकर देख सकता है और मुझे उम्मीद है कि वे देखेंगे।"

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR