अपकमिंग फिल्म में 'जर्सी' के निर्देशक के साथ काम करेंगे रामचरण

October 15 2021

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

एस.एस. राजामौली की 'आरआरआर' में अल्लूरी सीता रामा राजू की भूमिका निभाने वाले तेलुगु मेगा राम चरण एक और दिलचस्प परियोजना के लिए तैयार हैं। राम चरण की अगली फिल्म के निमार्ताओं ने विजयादशमी पर अपकमिंग फिल्म की घोषणा की है।


निमार्ताओं ने ट्वीट किया कि यह सबसे प्रतीक्षित संयोजन है, कि हम गौतम थिन्नानुरी द्वारा निर्देशित मेगा स्टार राम चरण के साथ हमारी अगली फिल्म की घोषणा कर रहे हैं।


राम चरण के साथ अपनी कीमती यादों में से एक को साझा करते हुए, गौतम थिन्नानुरी ने लिखा कि मैंने इस नोट को काफी समय से संजो कर रखा है और उम्मीद कर रहा था कि जब मुझे आपके साथ काम करने का मौका मिलेगा तो मैं इसे दुनिया के साथ साझा करूंगा। कभी नहीं पता था कि यह मौका इतनी जल्दी आ जाएगा। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद सर। निर्देशक ने इस अवसर के लिए राम चरण को भी धन्यवाद दिया।


राम चरण की आगामी फिल्म हैशटैग आरसी16 का निर्देशन भी गौतम थिन्नानुरी कर रहे है। इस युवा फिल्म निमार्ता ने नानी के साथ अपने 'जर्सी' के बाद प्रसिद्धि हासिल की, जो एक क्लासिक हिट है।


राम चरण और गौतम थिन्नानुरी ने अपने सहयोग की घोषणा की है, यूवी क्रिएशंस इस परियोजना को नियंत्रित करने वाली है। खबर यह भी है कि फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाएगी।


राम चरण ने फिल्म निमार्ता शंकर षणमुगम के साथ एक और प्रोजेक्ट के लिए हस्ताक्षर किए हैं। इस फिल्म में कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। राम चरण की आने वाली फिल्मों में 'आचार्य' शामिल है जिसमें वह अपने पिता चिरंजीवी के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे।




Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR