SHARE

RELATED

आरसीबी के कप्तान डु प्लेसिस ने कोहली की पारी की सराहना की

May 01 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

 रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने प्रमुख बल्लेबाज विराट कोहली की पारी की सराहना की, साथ ही उनके फॉर्म में आने को लेकर खुशी जताई, लेकिन उन्होंने माना कि 10-15 रन कम बनाने के कारण शनिवार को आईपीएल 2022 के मैच में गुजरात टाइटन्स के खिलाफ छह विकेट की हार हुई। आईपीएल के इस सीजन में अपने पहले मैच में बल्लेबाजी करने के लिए चुनते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोहली (58) और रजत पाटीदार (52) के अर्धशतकों के साथ दूसरे विकेट के लिए 99 रन की साझेदारी की, जिसे गुजरात टाइटंस को 171 रनों का लक्ष्य दिया।


जीत के लिए 171 रनों का पीछा करते हुए गुजरात ने राहुल तेवतिया (43 नाबाद) और डेविड मिलर (39 नाबाद) के बीच पांचवें विकेट के लिए नाबाद 79 रन की साझेदारी की मदद से छह विकेट की आसान जीत के लिए लक्ष्य को हालिस 174/4 कर लिया।


डु प्लेसिस ने कोहली की पारी के बारे में कहा, "कोहली का सही दिशा में 50 रन बनाने के लिए एक बड़ा कदम था। आप चाहते हैं कि आपका शीर्ष 4 में से एक भविष्य बल्लेबाज 70 रन के करीब पहुंचे, जिसे टीम को फायदा हो।"


हालांकि, उन्होंने अफसोस जताया कि अन्य बल्लेबाज कोहली और पाटीदार द्वारा बनाए गए आधार का फायदा नहीं उठा सके।


डु प्लेसिस ने मैच के बाद कहा, "हमने 175-180 रन बनाने की कोशिश की। उन्होंने बीच में अच्छी गेंदबाजी की और हमें हरा दिया। हमने गेंद से अच्छी शुरुआत की, लेकिन वे टूर्नामेंट के बाकी मैचों की तरह दबाव में अच्छा खेले।"


रॉयल चैलेंजर्स के लिए 170 तक पहुंचना काफी मनोबल बढ़ाने वाला था, क्योंकि उन्होंने अपने पिछले दो मैचों में बहुत खराब बल्लेबाजी की थी। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 68 और राजस्थान रॉयल्स द्वारा 115 रनों पर सिमट गए थे।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More


  • Source
  • आईएएनएस

SHARE

RELATED

FEATURE

MOST POPULAR