SHARE

RELATED

लखनऊ के खिलाफ मैच में रियान पराग के एक्शन ने प्रशंसकों और कमेंटेटरों को निराश किया

May 17 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

राजस्थान रॉयल्स के हरफनमौला खिलाड़ी रियान पराग रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच के दौरान उस समय विवादों में आ गए, जब उन्होंने मार्कस स्टोइनिस को ब्रेबोर्न स्टेडियम में आउट करने के लिए कैच लपका। यह घटना मैच के अंतिम ओवर में हुई जब ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर स्टोइनिस ने प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर छक्का लगाने की कोशिश की, लेकिन वे रियान पराग को कैच थमा बैठे।


इससे पहले भी एक गेंद पर स्टोइनिस ने छक्का मारने की कोशिश की थी, लेकिन वह गेंद जमीन से टकराते हुए पराग के हाथों में चली गई। इस पर पराग ने अपील की थी लेकिन अपील लखनऊ के पक्ष में गई।


इसके बाद पराग ने एक बार फिर स्टोइनिस का कैच पकड़ा और छोटा सा कारनामा दिखाया, जिसमें उन्होंने गेंद को जमीन पर छुआने की कोशिश की। उनके इस इशारे ने कमेंटेटरों और प्रशंसकों को प्रभावित किया। उन्होंने इशारा किया कि गेंद जमीन को नहीं छू रही थी, जिसमें शायद तीसरे अंपायर का मजाक उड़ाया जा रहा था।


मैदान पर उनके हावभाव को देखकर ऑस्ट्रेलिया और चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने कहा, "मेरे पास आप जैसे युवाओं के लिए कुछ सलाह है, क्रिकेट एक बहुत लंबा खेल है और हम सभी की इससे बहुत यादें जुड़ी हुई हैं।"


रिप्ले में पराग के एक्शन पर वेस्ट इंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज इयान बिशप ने कहा, "उनका भविष्य इस कारनामे पर निर्धारित करेगा।"


इस एक्ट के लिए पराग को सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।


एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, "खिलाड़ी के पास अधिक अहंकार है। उन्होंने तीसरे अंपायर के फैसले का मजाक उड़ाया। एलएसजी बनाम आरआर।"


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

SHARE

RELATED

FEATURE

MOST POPULAR