'रनवे 34' ने रकुल प्रीत को पूरे भारत में दिलाई अलग पहचान

May 01 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

कई भाषाओं में अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह फिल्म इंडस्ट्री की पहली अखिल भारतीय महिला सुपरस्टार बनने की राह पर हैं। श्रीदेवी ने पहली बार बहुभाषी महिला सुपरस्टार होने का खिताब अपने नाम किया। इसी तरह, रकुल अपनी खूबसूरत आंखों और ऑन-स्क्रीन उपस्थिति के साथ अलग-अलग किरदार निभाने में माहिर हैं।


'एनटीआर: कथानायकुडु', 'देव', 'एनजीके', 'मनमधुडु 2' जैसी बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ क्षेत्रीय सिनेमा पर राज करने के बाद, रकुल प्रीत ने 'यारियां' से हिंदी सिनेमा में कदम रखा। तमिल, तेलुगु और कन्नड़ सिनेमा में अपनी पहचान बनाने के बाद, उन्होंने 'अय्यारी', 'दे दे प्यार दे', 'सरदार का ग्रैंडसन', 'अटैक', और अब 'रनवे 34', जो वर्तमान में अपने दमदार प्रदर्शन के कारण एक प्रशंसक की पसंदीदा है।


'रनवे 34' में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के बावजूद, रकुल ने एक शानदार प्रदर्शन के साथ अपनी जगह बनाई।


बहुत कम कलाकार अपनी आंखों का इस्तेमाल करके सही भावनाओं को व्यक्त कर पाते हैं और रकुल ने इसे फिल्म में खूबसूरती से किया है।


विभिन्न शैलियों और भाषाओं में फिल्म निर्माताओं के बीच एक लोकप्रिय पसंद, रकुल प्रीत एक दुर्लभ अभिनेत्री हैं, जिन्होंने तीन भाषाओं में सात नई रिलीज की शुरूआत की है।


अक्षय कुमार के साथ 'मिशन सिंड्रेला', आयुष्मान खुराना के साथ 'डॉक्टर जी', अजय देवगन के साथ 'थैंक गॉड', तमिल अभिनेता शिवकार्तिकेयन के साथ 'अयलान', 'छत्रीवाली' नामक एक महिला-केंद्रित नाटक, दो और मेगा फिल्मों में काम किया है।


यह सब एक बात साबित करता है। रकुल प्रतिभाशाली, लोकप्रिय हैं और हर भाषा के दर्शकों के बीच उनके बड़े प्रशंसक हैं, जो उन्हें पूरे भारत में अलग पहचान दे रहा है।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More


  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR