सब्यसाची का कॉउचर शो 2022

July 19 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

सब्यसाची सोशल मीडिया पर अपने वस्त्र संग्रह का प्रदर्शन करने वाले पहले भारतीय डिजाइनर थे, यह महामारी से कई साल पहले था। तब से, डिजाइनर हर बार ऐसा करना जारी रखता है, जब भी वह देश में किसी भी फैशन कार्यक्रम में एक भौतिक प्रदर्शन से बचने के लिए कपड़ों, एक्सेसरीज़ या आभूषणों की एक नई लाइन जारी करता है। इस सीज़न में, उत्तरी कलकत्ता की ढहती भव्य हवेली, विनीशियन झूमर, और कलंकित चांदी के बर्तन ने महीने की 14 तारीख को लॉन्च किए गए डिज़ाइनर के वस्त्र प्रदर्शन के लिए म्यूज़िक और बैकड्रॉप खेला। संग्रह और शोकेस में डिजाइन और शैली में उम्र की सीमा के नीचे एक गहन अखंडता दिखाई गई।


मजबूत, परिष्कृत और आत्मविश्वासी। एक उतावला चांदी, धूल भरा सोना, और मुरझाया हुआ धूसर हाथ से रंगा हुआ रंग पैलेट। रेशम, ऊन, मखमल और ट्यूल की परत एक बनावट वाली गहराई बनाती है। दस्तकारी पुरानी दुनिया की जरदोजी, प्रिंटेड विंटेज फ्लोरल, और कारीगर की कढ़ाई नाटक को जोड़ती है। सब्यसाची का कॉउचर 2022 बेपरवाह ग्लैमर की कालातीत लालित्य का सम्मान करता है।



"कलकत्ता का ग्लैमर। मैं उस पर उंगली नहीं डाल सकता ... यह लगभग यौन और थोड़ा अंधेरा है। यह दिमाग के बहुत ही निजी कक्षों से आता है," डिजाइनर कहते हैं।


"धूल वाले झाड़-झंखाड़ से ढलती धूप-कलकत्ता के पुराने महल मंत्रमुग्ध कर देने वाले हैं। धुएँ के रंग में सोने और चांदी की चमक है जो कालातीत का लिबास धारण करती है।"


"उत्तरी कलकत्ता के पुराने घर भले ही जर्जर और ढह चुके हों। लेकिन जैसे-जैसे आप इसकी संकरी और भीड़-भाड़ वाली गली से गुजरते हैं, वे समय के साथ अपनी लड़ाई के माध्यम से एक अंतर्निहित गरिमा के साथ खड़े होते हैं। शायद यह अनुभव का संयम या युगों का ज्ञान है-लेकिन वे चुपचाप थोपते रहते हैं और रहस्यमय रूप से सुंदर रहते हैं," कहते हैं। कलाकार।


यहां देखें कि डिजाइनर ने क्या प्रस्तुत किया:



एक हाथ से रंगा ट्यूल लहंगा जिसमें सेक्विन, बेवल बीड्स और क्रिस्टल के साथ कढ़ाई की गई है और एक परफेक्ट कॉकटेल पहनावा के लिए एम्ब्रॉएडर्ड ट्यूल दुपट्टा बनाया गया है। आस्तीन बेवल मोतियों, हाथ से कटे हुए सेक्विन के साथ विस्तृत थे और हाथ से रंगे ऊन के साथ छंटनी की गई थी।


एक हाथ से रंगा हुआ पोर्ट्रेट गाउन कढ़ाई वाले ट्यूल के साथ स्तरित होता है और बेवल मोती, और सेक्विन से अलंकृत होता है। सब्यसाची फाइन ज्वैलरी के डायमंड इयररिंग्स और सब्यसाची एक्सेसरीज द्वारा रॉयल बंगाल मिनाउडियर के क्राफ्ट एडिशन के साथ पेयर किया गया।


एक हाथ से रंगी हुई ट्यूल साड़ी को बेवल बीड्स, सेमी-कीमती पत्थरों, क्रिस्टल और सेक्विन के साथ कढ़ाई वाले सेक्विन ब्लाउज और जैकेट से अलंकृत किया गया है। सब्यसाची हाई ज्वैलरी के ट्रॉपिक ऑफ कलकत्ता और हेरिटेज कलेक्शन के स्टेटमेंट ज्वैलरी और सब्यसाची एक्सेसरीज द्वारा रॉयल बंगाल मिनौडिएर के क्राफ्ट एडिशन के साथ पेयर किया गया।


हाथ से रंगे रेशम के मखमली पिपली, सेक्विन और क्रिस्टल के साथ कशीदाकारी वाला एक ट्यूल पोर्ट्रेट गाउन। एक मुद्रित मखमली पर्ची पर स्तरित। सब्यसाची हाई ज्वैलरी के ट्रॉपिक ऑफ कलकत्ता और हेरिटेज कलेक्शन के स्टेटमेंट ज्वैलरी और सब्यसाची एक्सेसरीज द्वारा रॉयल बंगाल मिनौडिएर के क्राफ्ट एडिशन के साथ पेयर किया गया।


सेक्विन के साथ कढ़ाई वाला एक हाथ से रंगा हुआ ट्यूल कुर्ता। एक हाथ से कढ़ाई वाले शरारा और दुपट्टे के साथ। सब्यसाची हाई ज्वैलरी के ट्रॉपिक ऑफ कलकत्ता और हेरिटेज कलेक्शन के स्टेटमेंट ज्वैलरी के साथ पेयर किया गया।


एक हाथ से रंगा हुआ ट्यूल कुर्ता कढ़ाईदार कटवर्क किनारा और एक मुद्रित मखमल पायजामा और ब्रैलेट के साथ। सब्यसाची एक्सेसरीज़ द्वारा रॉयल बंगाल मिनौडिएर के शिल्प संस्करण के साथ जोड़ा गया।


एक ट्यूल कुर्ता बेवल बीड्स, हाथ से कटे हुए सेक्विन और हाथ से रंगे ऊन और एक कढ़ाई वाले ट्यूल दुपट्टा के साथ ट्रिम किया गया। सब्यसाची फाइन ज्वैलरी से बंगाल टाइगर मेडेलियन ड्रॉप इयररिंग्स और सब्यसाची एक्सेसरीज द्वारा रॉयल बंगाल मिनाउडियर के शिल्प संस्करण के साथ जोड़ा गया।


रेशम के मखमली पिपली, सेक्विन और अर्ध-कीमती पत्थरों के साथ कढ़ाई की गई हाथ से रंगी हुई ट्यूल साड़ी की विशेषता है। सब्यसाची हाई ज्वैलरी के हेरिटेज कलेक्शन के स्टेटमेंट नेकलेस और सब्यसाची एक्सेसरीज द्वारा फिर्पो पोचेट के साथ पेयर किया गया।


सेक्विन के साथ कढ़ाई वाला हाथ से रंगा हुआ लहंगा और कढ़ाई वाला ट्यूल घूंघट। सब्यसाची हाई ज्वैलरी के हेरिटेज कलेक्शन के स्टेटमेंट ज्वैलरी के साथ पेयर किया गया।


सेक्विन, अर्ध-कीमती पत्थरों और क्रिस्टल के साथ कढ़ाई वाली एक हाथ से रंगी हुई ट्यूल साड़ी और एक मुद्रित मखमली बिकनी ब्लाउज। सब्यसाची फाइन ज्वैलरी के बंगाल टाइगर कलेक्शन के ज्वैलरी के साथ पेयर किया गया।


सेक्विन और अर्ध-कीमती पत्थरों के साथ कढ़ाई वाले हाथ से रंगे ट्यूल लहंगे। सब्यसाची एक्सेसरीज़ द्वारा रॉयल बंगाल मिनौडिएर के शिल्प संस्करण के साथ जोड़ा गया।


सेक्विन और अर्ध-कीमती पत्थरों से कशीदाकारी हाथ से रंगी हुई ट्यूल साड़ी। सब्यसाची फाइन ज्वेलरी के डायमंड ड्रॉप ईयररिंग्स के साथ पेयर किया गया।


एक हाथ से रंगा हुआ ट्यूल पोर्ट्रेट गाउन बेवल बीड्स, हैंड कट सेक्विन और हाथ से रंगे ऊन के साथ ट्रिम किया गया। सब्यसाची एक्सेसरीज़ द्वारा रॉयल बंगाल मिनौडिएर के शिल्प संस्करण के साथ जोड़ा गया।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस