राष्ट्रीय जूनियर अकादमी के फाइनल में भिड़ेगी सेल और नौसेना टाटा अकादमी

May 01 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

सेल हॉकी अकादमी और मेजबान नवल टाटा हॉकी अकादमी जमशेदपुर ने शनिवार को यहां दूसरी हॉकी इंडिया जूनियर अकादमी राष्ट्रीय चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए विपरीत जीत दर्ज की। सेल ने शूट-आउट में आर्मी बॉयज स्पोर्ट्स कंपनी को 4-3 से हराया, जबकि नेवल टाटा एकेडमी ने अपने-अपने सेमीफाइनल में राउंडग्लास पंजाब हॉकी क्लब अकादमी को 3-1 से हराकर फाइनल में रविवार का जगह बनाई।


कैप्टन केरोबिन लाकड़ा ने सेल हॉकी अकादमी को दूसरे मिनट में बढ़त दिलाई, जिसे आर्मी बॉयज स्पोर्ट्स कंपनी के अंकित ने 15वें मिनट में बराबर कर दिया।


नितेश (40') ने फिर से सेल की बढ़त बहाल कर दी, केवल रामाजी प्रशांत कुमार (54') के स्तर के स्कोर के लिए आर्मी बॉयज ने मैच को शूटआउट में ले जाया गया।


शूटआउट में सेल हॉकी अकादमी के लिए अनमोल एक्का, केरोबिन लकड़ा, तरुण यादव ने शानदार गोल दागे, जबकि संचित होरो, रामाजी प्रशांत कुमार और नीतीश कुमार ने आर्मी बॉयज स्पोर्ट्स कंपनी के लिए गोल किया। मनोरंजन मिंज की चूक आर्मी बॉयज स्पोर्ट्स कंपनी के लिए महंगी साबित हुई, क्योंकि सेल हॉकी अकादमी ने 4-3 शूट-आउट जीत के साथ फाइनल में प्रवेश किया।


दूसरे सेमीफाइनल में, नवल टाटा हॉकी अकादमी, जमशेदपुर ने राउंडग्लास पंजाब हॉकी क्लब अकादमी को 3-1 से हराया। लालप्रीत सिंह (5 मिनट) ने राउंडग्लास पंजाब हॉकी क्लब अकादमी को शुरुआती बढ़त दिलाई, इससे पहले घरेलू टीम ने साइमन बोदरा (12'), दीपक सोरेंग (30') और मोहम्मद दानिश (51') के गोलों फाइनल में जगह बना ली।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More


  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR