सैमसंग 8 फरवरी को पेश करेगा 'गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा' : रिपोर्ट

December 06 2021

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग कथित तौर पर 8 फरवरी, 2022 को अपना अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा लॉन्च करने की योजना बना रही है। गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, लोकप्रिय टिपस्टर आइस यूनिवर्स के अनुसार, सैमसंग 8 फरवरी तक गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा की आधिकारिक घोषणा नहीं करेगा। गैलेक्सी एस22 सीरीज के अन्य मॉडलों की घोषणा उसी दिन की जाएगी।


गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा का डिस्प्ले, आगामी फ्लैगशिप फोन सीरीज का शीर्ष मॉडल, सैमसंग द्वारा बनाया गया अब तक का सबसे ब्राइटेस्ट डिस्प्ले होगा।


वर्तमान गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा पीक ब्राइट के 1500 निट्स पर है और कोई भी एस22 अल्ट्रा से इस निशान से आगे जाने की उम्मीद कर सकता है।


आगामी गैलेक्सी एस21 सीरीज अगले महीने बड़े पैमाने पर उत्पादन में प्रवेश करेगी।


लाइनअप में स्मार्टफोन जनवरी 2022 से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे और सीरीज के सभी मॉडल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है।


विनिर्देशों के संदर्भ में, आगामी सीरीज में 3 एक्स ऑप्टिकल जूम क्षमताओं के साथ खराब ऑप्टिकल जूम वाले हाई-रिजॉल्यूशन सेंसर के विपरीत एक नया 10 एमपी टेलीफोटो सेंसर हो सकता है।


सैमसंग गैलेक्सी एस22/एस22 प्लस मॉडल पर एक अलग दृष्टिकोण अपनाने की योजना बना रहा है। गैलेक्सी एस22 सीरीज के स्मार्टफोन में 10 एमपी का टेलीफोटो लेंस होगा जो गैलेक्सी एस20/ एस21 युग के हाइब्रिड जूम के बजाय 3 एक्स ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करता है।


पिछली अफवाहों ने सुझाव दिया था कि गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा में गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा पर डुयल 10 एमपी टेलीफोटो कैमरा सेटअप जारी रखने की उम्मीद है। इनमें से एक लेंस पेरिस्कोप लेंस होगा जो 10 एक्स ऑप्टिकल जूम की पेशकश करेगा।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR