सैमसंग के हरमन ने म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म रून का किया अधिग्रहण

November 28 2023

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने मंगलवार को कहा कि उनकी ऑटोमोटिव और ऑडियो इलेक्ट्रॉनिक्स सहायक कंपनी हरमन इंटरनेशनल ने डिजिटल ऑडियो सेक्टर में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए अमेरिकी म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म रून का अधिग्रहण किया है।

सैमसंग के अनुसार, न्यूयॉर्क स्थित रून लवर्स के लिए एक व्यापक म्यूजिक मैनेजमेंट और लिसनिंग सोल्यूशन है, जो सभी प्रमुख ऑपरेटिंग सिस्टम का समर्थन करता है और न्यूक्लियस नामक हार्डवेयर सर्वर एप्लायंसेज का निर्माण करता है।

योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, अधिग्रहण के स्पेसिफिक फाइनेंशियल डिटेल्स का खुलासा नहीं किया गया। हरमन को उम्मीद है कि अधिग्रहण से रून के ओपन डिवाइस इकोसिस्टम का फायदा उठाकर उनके बिजनेस पोर्टफोलियो में विविधता आएगी, जिसमें 160 से ज्यादा ऑडियो ब्रांडों के साथ सहयोग शामिल है।

हरमन के लाइफस्टाइल डिवीजन के अध्यक्ष डेव रोजर्स ने एक बयान में कहा, "हरमन में, हम दुनिया भर में अपने पार्टनर्स और कंज्यूमर्स के लिए असाधारण ऑडियो एक्सपीरियंस बनाने की अपनी क्षमता पर गर्व करते हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "रून की टीम म्यूजिक लवर्स के लिए असाधारण साउंड और कनेक्टिविटी लाने के हमारे पैशन को साझा करती है, जिन्हें वे घर पर और सफर के दौरान ब्राउज करते हैं, सर्च हैं और सुनते हैं।"

कंपनी ने कहा कि अधिग्रहण के बाद रून स्वतंत्र रूप से काम करना जारी रखेगा।

दुनिया की सबसे बड़ी मेमोरी चिप और स्मार्टफोन विक्रेता सैमसंग ने तेजी से बढ़ते इन-व्हीकल इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार में विस्तार करने के लिए मार्च 2017 में 8 बिलियन डॉलर में हरमन का अधिग्रहण पूरा किया।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR