सऊदी नागरिकों ने यात्रा प्रतिबंध का सामना करने वाले देशों का दौरा करने पर चेतावनी दी

July 28 2021

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

आंतरिक मंत्रालय ने सऊदी नागरिकों को उन देशों की यात्रा करने के खिलाफ चेतावनी दी है जिन्हें हाल ही में नो-ट्रैवल सूची में रखा गया है क्योंकि ये देश वर्तमान में कोविड और इसके नए रूपों के मामलों में वृद्धि देख रहे हैं। सऊदी प्रेस एजेंसी द्वारा सऊदी गजट ने मंगलवार को दिए गए एक बयान में कहा कि मंत्रालय के एक आधिकारिक सूत्र ने कहा कि प्रतिबंधित देशों की यात्रा घोषित निदेशरें का स्पष्ट उल्लंघन है।

सूत्र ने कहा कि ऐसे देशों की यात्रा करने वाले नागरिकों के बारे में रिपोर्टें हैं जहां आधिकारिक अधिकारियों द्वारा जारी निदेशरें के उल्लंघन में यात्रा निषिद्ध है, चेतावनी दी गई है कि जो लोग निदेशरें का उल्लंघन करते पाए जाएंगे, उनकी विदेश यात्रा पर 3 साल तक का प्रतिबंध लगा दिया जाएगा।

आंतरिक मंत्रालय ने बयान में नागरिकों से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से उन देशों की यात्रा ना करने का आग्रह किया जहां महामारी को अभी तक नियंत्रित नहीं किया गया है और उत्परिवर्तित उपभेदों के मामले हैं।

इसने नागरिकों से सावधानी बरतने और उन क्षेत्रों से दूर रहने का भी आग्रह किया जहां अस्थिरता व्याप्त है या वायरस फैल रहा है, और अपने गंतव्य की परवाह किए बिना सभी एहतियाती उपाय करें।

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR