स्कॉट केओघ ने वीडब्ल्यू के इलेक्ट्रिक ट्रक, एसयूवी स्पिन-ऑफ 'स्काउट' के सीईओ का नाम दिया

July 20 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

जर्मन ऑटोमेकर वोक्सवैगन (वीडब्ल्यू) ने अपने इलेक्ट्रिक ट्रक और एसयूवी स्पिन-ऑफ कंपनी - स्काउट का नेतृत्व करने के लिए स्कॉट केओग को नए सीईओ के रूप में नामित किया है।


द वर्ज के अनुसार, वोक्सवैगन समूह अमेरिका के पूर्व प्रमुख ने पूरी तरह से बहाल विंटेज स्काउट को देखने के बाद वोक्सवैगन को एक नई इलेक्ट्रिक ट्रक लाइन शुरू करने के लिए प्रेरित किया।


वोक्सवैगन ने अपनी वाणिज्यिक ट्रकिंग कंपनी ट्रैटन के नेविस्टार के साथ 2020 विलय के माध्यम से स्काउट ब्रांड का अधिग्रहण किया, जिसे जर्मन ऑटोमेकर ने शुरू में 2016 में खरीदा था। मई में, यह बताया गया था कि वोक्सवैगन समूह नए स्काउट ब्रांड में $ 1 बिलियन पंप करने को तैयार है और 2026 से शुरू होने वाले सालाना नाम के तहत एक चौथाई मिलियन इलेक्ट्रिक ऑफ-रोडर्स बेचने का लक्ष्य निर्धारित करें।


केओघ अब स्काउट का नेतृत्व कर रहे हैं, टेनेसी के चट्टानूगा में वोक्सवैगन के प्रबंधन बोर्ड ने सभी वोक्सवैगन उत्तर अमेरिकी जिम्मेदारियों को वर्तमान दक्षिण अमेरिकी वोक्सवैगन प्रमुख पाब्लो डि सी पर रखा है। वोक्सवैगन समूह के सीईओ हर्बर्ट डायस ने एक साक्षात्कार में एक्सियोस को बताया, "अब समय अमेरिकी बाजार और अमेरिकी ग्राहक पर अधिक ध्यान केंद्रित करने का है, और पहेली का एक टुकड़ा निश्चित रूप से स्काउट है।"


रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने कहा कि वह "ट्रू अमेरिकाना इलेक्ट्रिक एसयूवी और पिकअप ट्रक" विकसित करेगी, क्योंकि यह "डीजलगेट" उत्सर्जन घोटाले से प्रभावित होने वाली प्रतिष्ठा को बहाल करने का प्रयास करती है।


वोक्सवैगन को उम्मीद है कि स्काउट इलेक्ट्रिक वाहनों के अपने 5 प्रतिशत अमेरिकी बाजार हिस्सेदारी को दोगुना करने का जवाब होगा; ऑटोमेकर ने इस साल 2022 के लिए अपने सभी EV प्रसाद - ID.4 और ऑडी ई-ट्रॉन को शामिल करने के बाद एक रोडब्लॉक मारा।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR