जियो विमेंस टी20 चैलेंज का स्ट्रैटेजिक टाइमआउट पार्टनर बना सीएट टायर्स

November 03 2020

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारत की अग्रणी टायर निर्माता कंपनी सीएट टायर्स को आगामी जियो विमेंस टी20 चैलेंज का ऑफिसियल स्ट्रैटेजिक टाइमआउट पार्टनर बनाए जाने की घोषणा की है। सीएट 2015 के बाद से ही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का ऑफिसियल स्ट्रैटेजिक टाइमआउट पार्टनर बना हुआ है और अब वह महिला क्रिकेट के लिए भी बीसीसीआई से जुड़ा है।


जियो विमेंस टी20 चैलेंज टूर्नामेंट 4 से 9 नवम्बर के बीच संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा। टूर्नामेंट में तीन टीमें हिस्सा लेंगी।


टूर्नामेंट के तहत चार मैच होंगे और इन मैचों में सुपरनोवाज, ट्रेलब्लेजर्स और वेलोसिटी टीमें हिस्सा लेंगी, जिनकी कमान क्रमश: हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और मिताली राज के हाथों में है।


आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा, " आईपीएल ने पिछले कुछ वर्षों में महिला दर्शकों की संख्या में काफी वृद्धि देखी है। आईपीएल 2019 में हमारे पास 48 फीसदी महिला दर्शकों की संख्या थी। सीएट जैसे साझेदार जियो विमेंस टी20 चैलेंज को आर्थिक रूप से स्वतंत्र बनाने में मदद करेंगे और युवा लड़कियों को क्रिकेट में करियर बनाने का विश्वास दिलाएंगे। हम भारत में क्रिकेट के निरंतर समर्थन के लिए सीएट को धन्यवाद देते हैं।"


सीएट टायर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अर्णब बनर्जी ने कहा, " महिला क्रिकेट ने अतीत में कुछ शानदार प्रदर्शन किए हैं और सीएट का हमेशा से मानना रहा है कि महिलाओं का खेल भी पुरुषों की तरह असाधारण है। हम स्ट्रैटेजिक टाइमआउट पार्टनर के रूप में महिला टी20 चैलेंज यात्रा का हिस्सा बनकर रोमांचित हैं।"


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR