शाहरुख खान स्टारर 'चक दे इंडिया' मेरी पसंदीदा स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है : शरद केलकर

November 27 2023

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

 'स्लम गोल्फ' में कोच राणे की भूमिका निभा रहे एक्टर शरद केलकर ने अपने फेवरेट स्पोर्ट्स ड्रामा के बारे में खुलकर बात की।

वेब सीरीज 'स्लम गोल्फ' एक युवा लड़के पवन की प्रेरणादायक कहानी है, जो अपने सपने को पूरा करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ता और समाज की सभी बाधाओं से लड़ता है।

यह सीरीज उन स्पोर्ट्समैन की सच्ची कहानियों पर आधारित है, जो गोल्फ प्लेयर बन गए, विशेष रूप से बॉम्बे प्रेसीडेंसी गोल्फ कोर्स के अनिल माने, जिन्हें "स्लम गोल्फ" को लोकप्रिय बनाने का श्रेय दिया जाता है।

शरद ने कहा, ''मुझे इनसाइड एज का पहला सीज़न पसंद है, जो प्राइम वीडियो पर था। इसके अलावा, जब स्पोर्ट्स ड्रामा की बात आती है, तो ऐसा लगता है कि इसका चयन सीमित है।''

उन्होंने कहा, ''एक फिल्म जो मेरे लिए सबसे खास है वह है 'द ग्रेटेस्ट गेम एवर प्लेड', जो गोल्फ के इर्द-गिर्द घूमती है, और एक और रत्न जो मुझे पसंद है वह है 'चक दे इंडिया'। वहीं हॉलीवुड की बात करें तो उन्होंने मुट्ठी भर स्पोर्ट्स ड्रामा का निर्माण किया है, मेरा मानना है कि 'चक दे इंडिया' और 'लगान' का भारत में अपना फैन बेस है।''

'स्लम गोल्फ' सीरीज के लिए हां कहने के पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा, "सबसे पहले नाम, विनय और प्रथुशा का नैरेशन, स्टोरी, करेक्टर और उस स्पेशल करेक्टर में परफॉर्मेंस का दायरा।"

टेम्पल बेल्स फिल्म्स द्वारा निर्मित और सुजय डहाके द्वारा निर्देशित, स्लम गोल्फ मनोरंजन का एक संपूर्ण पैकेज है, जिसमें मजबूत नैरेटिव, प्रेरक करेक्टर्स और इमोशनल मोमेंट्स शामिल हैं, जो हमें हंसाते हैं, रुलाते हैं, खुश करते हैं और एक ही समय में प्रेरित महसूस करते हैं।

इसमें शरद, मयूर मोरे और अर्जन सिंह औजला प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

'स्लम गोल्फ' अमेजन मिनीटीवी पर स्ट्रीमिंग हो रही है।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR