फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग जनवरी से होगी शुरू

November 03 2020

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

अक्षय कुमार साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग जनवरी से शुरू करेंगे, जो मार्च तक जारी रहेगी। इस फिल्म के साथ अभिनेता का अपने निर्माता-मित्र के साथ 10वां सहयोग हो जाएगा। एक स्रोत ने खुलासा करते हुए बताया, "अक्षय जल्द अभिनेत्री कृति सेनन, निर्देशक फरहाद सामजी और यूनिट के बाकी सदस्यों के साथ 2 महीने के मैराथन शेड्यूल के लिए चार्टर में जैसलमेर के लिए उड़ान भरेंगे, जिसके दौरान वे वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करेंगे। पिछले महीने, प्रोडक्शन टीम ने सभी आवश्यक परमिशन ले ली है और सभी सरकारी दिशानिर्देशों को ध्यान में रखा गया है और शूटिंग लोकेशन को फाइनल कर दिया गया है।"


अक्षय, साजिद, कृति और फरहाद इससे पहले 2019 की पीरियड-कॉमेडी हाउसफुल 4 में एक साथ नजर आए थे। सूत्र ने बताया कि इस फिल्म के कई क्रू सदस्य 'बच्चन पांडे' में भी शामिल होंगे।


पूरी टीम एक साथ सूर्यगढ़ा होटल में रुकेगी और वहां कुछ इनडोर सीक्वेंस शूट किए जाएंगे। फिल्म में कुछ विस्तृत एक्शन ²श्य भी हैं और देश भर से टीमें उस शूटिंग शेड्यूल के लिए क्रू में शामिल होंगी।


हीरोपंती 2 के साथ बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू करने वाली साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शंस से पहली दो फिल्में है और फिल्म निर्माता ने मुंबई से डॉक्टरों सहित एक विशेष टीम को शामिल किया है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोविड सुरक्षा के सभी प्रोटोकॉल का सावधानीपूर्वक पालन हो रहा है।


सूत्र ने आगे बताया, "अक्षय एक अन्य दिलचस्प स्क्रिप्ट की तलाश में हैं। उनके गेट-अप में प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया जाएगा जिसकी एक झलक जनवरी 2020 में सामने आए आखिरी पोस्टर में देखने मिली थी। फिल्म में दिलचस्प कलाकारों की टुकड़ी शामिल होगी और कुछ ही दिनों में कई प्रशंसित अभिनेताओं के शामिल होने की उम्मीद है। साथ ही, एक और अभिनेत्री इस फिल्म का हिस्सा होगी और निर्माता दो-तीन नामों पर विचार कर रहे हैं।"


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR