स्नेहा तोमर ने अपनी शादी के बारे में किया खुलासा, कहा, 'जारी रहेगा एक्टिंग करियर'

November 28 2023

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

 'शेरदिल शेरगिल', 'ससुराल सिमर का' और 'कहां हम कहां तुम' में अपने काम के लिए मशहूर एक्ट्रेस स्नेहा तोमर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उन्होंने कहा कि वह शादी के बाद भी अपना एक्टिंग करियर जारी रखेंगी।

एक्ट्रेस ने कहा कि वह और उनका परिवार सभी फंक्शन के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

उन्होंने कहा, ''जब फंक्शन की बात आती है, तो हल्दी सेरेमनी, मेहंदी सेरेमनी और निश्चित रूप से म्यूजिक का आयोजन किया जाता है। हल्दी सेरेमनी के लिए, मैंने सिंपल सलवार सूट चुना है। मुझे लगता है कि हल्दी के लिए लहंगा बहुत ओवर हो जाएगा। फर्स्ट इवेंट के लिए, मैंने पिंक दुपट्टे के साथ एक सिंपल येलो कुर्ता चुना है।''

स्नेहा ने शेयर किया, "मेहंदी सेरेमनी के लिए मैं लहंगा पहनूंगी और म्यूजिक के लिए भी मैंने लहंगा ही सलेक्ट किया है।"

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि जब वह एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थीं, तब उनकी मुलाकात अपने मंगेतर शुभम परिहार से हुई, जो एक ओटीटी प्लेटफॉर्म के क्रिएटिव हेड हैं।

स्नेहा ने कहा, "हम पहली बार तब मिले जब मैं 'स्टेज' ऐप के लिए 'मौताना' नाम की एक राजस्थानी वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थी और यहीं हमारी मुलाकात हुई।"

शादी के बाद काम पर वापस जाने के बारे में बात करते हुए, स्नेहा ने टिप्पणी की, "मैं निश्चित रूप से शादी के बाद भी एक्टिंग जारी रखना चाहती हूं। मेरा करियर कहीं और नहीं जा रहा है। मेरे फ्यूचर प्लान में नए प्रोजेक्ट को एक्स्प्लोर करना, ऑडिशन देना शामिल है, और अभी के लिए, मेरा ध्यान इस वर्तमान शो पर स्पष्टता प्राप्त करने पर है।

शादी अहमदाबाद में होगी।

एक्ट्रेस ने कहा, "मेरे सभी रिश्तेदार, दोस्त और पूरा परिवार यहां अहमदाबाद में है, यही वजह है कि सब कुछ यहीं हो रहा है। जहां तक किसी अन्य समारोह की बात है, फिलहाल मुंबई में कोई योजना नहीं है।"


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR