'बाईपास रोड' के लिए 'सो गया ये जहां' गाने को किया जाएगा रीक्रिएट

October 09 2019

साल 1988 में आई फिल्म 'तेजाब' के मशहूर गाने 'सो गया ये जहां' को नील नितिन मुकेश की आने वाली फिल्म 'बाईपास रोड' के लिए रीक्रिएट किया जाएगा। अभिनेता का कहना है कि इस फिल्म की कहानी के साथ यह गाना न्याय करेगा। नील ने कहा, "यह इकलौता ऐसा गाना है जो उस वक्त मेरे दिमाग में आया जब हम पुराने गानों में से किसी ऐसे एक गाने को ढूंढ़ रहे थे जो हमारी फिल्म की थीम के साथ सटीक बैठे। फिल्म की कहानी के साथ यह गाना न्याय करेगा। इसे एक सिचुऐश्नल सॉन्ग के रूप में उपयोग किया गया है जहां क्लाइमेक्स का खुलासा किए बगैर इस गीत के बोल प्रभावपूर्ण ढंग से दृश्य के साथ मैच करेगी।"

यह गाना बुधवार को टी-सीरीज के साथ रिलीज हो रहा है। 'तेजाब' के इस गाने को लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल ने संगीत से सजाया है और नील नितिन मुकेश के पिता व दिग्गज गायक नितिन मुकेश ने इसे अपनी आवाज दी है। अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और चंकी पांडे पर फिल्माया गया यह गाना आज भी लोगों की जुबां पर है।

इस लोकप्रिय गाने के नए रूप को 'डर के लम्हें' का शीर्षक दिया गया है जिसे राज आशु ने कम्पोज किया है, शब्बीर अहमद ने लिखा है, जुबिन नौटियाल ने गाया है और आदित्य देव ने प्रोग्राम किया है।

नील के भाई नमन नितिन मुकेश इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। उनका भी यही कहना है कि यह गाना बेहद प्रासंगिक है।

मिराज ग्रुप और एनएनएम फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया यह फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होगी। इसमें अदा शर्मा, शमा सिकंदर, गुल पनाग और रजित कपूर भी हैं।

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR