'एस्केप लाइव' में दिखेगा सोशल मीडिया का फीवर

May 17 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

सोशल थ्रिलर 'एस्केप लाइव' में एक्टर कुणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आएंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलकर अपने विचार रखे। कुणाल ठाकुर कहते हैं, ''लोग सोशल मीडिया पर सिर्फ फॉलोअर्स पाने के लिए जिस हद तक जा रहे हैं, वह बेहद डरावना है। इस शो ने उस पागलपन को बेहद दिलचस्प तरीके से कैद किया है। मुझे लगता है कि सिर्फ मैं ही नहीं, ब्लकि शो को देखने वाला हर शख्स इससे जुड़ा हुआ महसूस करेगा।''


उन्होंने आगे कहा, ''सोशल मीडिया फेम पाने और पैसे कमाने का आसान जरिया बन गया है। फिर भी लोगों को संघर्ष करना पड़ रहा है।''


कुणाल ठाकुर कहते हैं, सोशल मीडिया एक ऐसा मंच है, जहां आप खुद की पहचान बना सकते है। मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि चाहे कोई भी मंच हो, कड़ी मेहनत करनी पड़ती है।


एक्टर आगे कहते हैं, आप सोशल मीडिया पर क्या पेश करना चाहते है, इसका फैसला सोच-विचार कर करना चाहिए, क्योंकि यह एक ऐसा मंच है, जहां आपके कंटेट को हजारों-लाखों लोग देखते हैं। कभी-कभी सोशल मीडिया का गलत इस्तेमाल किया जाता है। मानवता और शालीनता एक ऐसी चीज है जिसे हम स्तर पर बनाए रखने की जरुरत है, वरना यह वरदान से ज्यादा अभिशाप साबित हो सकता है।


कुणाल का कहना है कि सिद्धार्थ कुमार तिवारी और वन लाइफ स्टूडियोज के साथ काम करना किसी सपने के सच होने जैसा था।


कुणाल कहते है, यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव था। सिद्धार्थ कुमार तिवारी अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह अच्छे से जानते है कि दर्शकों को क्या पसंद आता है और क्या नहीं, उनकी विनम्रता और आत्मविश्वास ने मुझे काफी प्रभावित किया है।


अपने द्वारा निभाए गए किरदार के बारे में बात करते हुए, एक्टर कहते हैं, मैं 'एस्केप लाइव ऐप' के सीटीओ की भूमिका निभा रहा हूं। सीरीज में मैं, जावेद जाफरी और वलूचा डिसूजां इस ऐप को मैनेज करते हैं। संयोग से, मेरे किरदार का नाम भी कुणाल है।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR