सोफी एक्लेस्टोन को भारत दौरे के लिए इंग्लैंड की महिला टीम में शामिल किया गया

November 11 2023

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

 कंधे की सर्जरी के बाद क्रिकेट में वापसी के लिए बाएं हाथ की स्पिनर सोफी एक्लेस्टोन को आगामी भारत दौरे के लिए इंग्लैंड की महिला टीम में शामिल किया गया है।

इस टीम में तेज गेंदबाज इस्सी वोंग के लिए कोई जगह नहीं है। हालांकि, वह रन-अप समस्याओं के बावजूद 17 नवंबर से 2 दिसंबर तक ओमान में इंग्लैंड के प्रशिक्षण शिविर में हैं।

चार्ली डीन, केट क्रॉस और टैमी ब्यूमोंट को टेस्ट टीम में जगह दी गई है, लेकिन आखिरी दो नामों को टी20 टीम में जगह नहीं मिली है।

अगस्त में द हंड्रेड में सदर्न ब्रेव के खिलाफ मैच में मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के लिए अभ्यास करते समय सोफी को कंधे में चोट लग गई थी। वह अब तीन टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों के साथ भारत दौरे पर इंग्लैंड लौटने की कतार में हैं, जो 6, 9 और 10 दिसंबर को वानखेड़े स्टेडियम में दूधिया रोशनी में खेले जाएंगे।

इसके बाद 14-17 दिसंबर तक नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में चार दिवसीय टेस्ट खेला जाएगा। इंग्लैंड 2019 के बाद पहली बार भारत का दौरा करेगा, जिसकी नजर देश में होने वाले 2025 महिला वनडे विश्व कप की तैयारी पर होगी।

इंग्लैंड महिला ए में भारत ए के खिलाफ क्रमशः 29 नवंबर, 1 और 3 दिसंबर को वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले तीन टी20 मुकाबलों से पहले 12-25 नवंबर तक ओमान में तैयारी के लिए 21 खिलाड़ियों की टीम शामिल है।

उन तीन मैचों के लिए 14-खिलाड़ियों की एक छोटी टीम नामित की जाएगी, जिनमें से जिन खिलाड़ियों का चयन नहीं किया गया है वे इंग्लैंड की महिलाओं के साथ प्रशिक्षण के लिए ओमान में रहेंगे।

इंग्लैंड टी20 टीम: लॉरेन बेल, मैया बाउचियर, एलिस कैप्सी, चार्ली डीन, सोफिया डंकले, सोफी एक्लेस्टोन, माहिका गौर, डेनिएल गिब्सन, सारा ग्लेन, बेस हीथ, एमी जोन्स, फ्रेया केम्प, हीथर नाइट (कप्तान), नेट साइवर-ब्रंट और डेनिएल व्याट।

इंग्लैंड टेस्ट टीम : टैमी ब्यूमोंट, लॉरेन बेल, एलिस कैप्सी, केट क्रॉस, चार्ली डीन, सोफिया डंकले, सोफी एक्लेस्टोन, लॉरेन फाइलर, बेस हीथ, एमी जोन्स, हीथर नाइट (कप्तान), एम्मा लैंब, नेट साइवर-ब्रंट और डेनिएल व्याट

ओमान प्रशिक्षण शिविर के लिए इंग्लैंड ए टीम: होली आर्मिटेज, हन्ना बेकर, एलिस डेविडसन-रिचर्ड्स, जॉर्जिया डेविस, चार्ली डीन, टैश फ़ारंट, लॉरेन फ़िलर, माहिका गौर, किर्स्टी गॉर्डन, लिबर्टी हीप, फ्रेया केम्प, एम्मा लैम्ब, रयाना मैकडोनाल्ड-गे , कालिया मूर, सोफी मुनरो, ग्रेस पॉट्स, ग्रेस स्क्रिवेन्स, सेरेन स्माले, रियाना साउथबी, मैडी विलियर्स और इस्सी वोंग


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More 

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR