सुशांत की बहन नीतू ने राखी पर भाई को किया याद

August 04 2020

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन नीतू सिंह ने रक्षाबंधन के त्यौहार पर अपने भाई को भारी मन से याद करते हुए एक खत लिखा है जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। सुशांत उन्हें नीतू रानी दी कहकर बुलाते थे और अभिनेता के घर का नाम गुलशन था।

खत में सुशांत की दीदी लिखती हैं, "गुलशन, मेरा बच्चा, आज मेरा दिन है, आज तुम्हारा दिन है, आज हमारा दिन है, आज राखी है। आज 35 सालों में यह पहली बार है जब पूजा की थाल सजी है, दिया भी जल रहा है, लेकिन जिस इंसान के लिए यह सब कुछ किया गया है बस वह नहीं है। वह मस्तक नहीं है जिस पर टीका लगा सकूं, तुम्हारी कलाई पर राखी नहीं बांध सकती हूं, तुम्हें मीठा नहीं खिला सकती हूं, तुम्हारे माथे को चूम नहीं सकती हूं, भाई तुम्हें मैं गले नहीं लगा सकती हूं।"

खत में आगे लिखा है, "सालों पहले जब तुम पैदा हुए थे, हमारी जिंदगी खुशियों से जगमगा उठी थी। जब तुम थे तब हर कहीं रोशनी के होने का एहसास होता था। अब जब तुम नहीं हो, मुझे नहीं पता कि क्या करूं, मुझे नहीं पता कि तुम्हारे बगैर जिंदा कैसे रहूं, कभी नहीं सोचा था कि एक ऐसा भी दिन आएगा जब तुम नहीं होगे। कभी तुम्हारे बगैर किसी रक्षाबंधन की कल्पना नहीं की थी। हमने साथ में कई सारी चीजें सीखी हैं, लेकिन तुम्हारे बगैर जीना मैं कैसे सीखूं, प्लीज मुझे बताओ। हमेशा के लिए, तुम्हारी रानी दी।"

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR