स्वप्निल जोशी-स्टारर हॉरर फिल्म 'बाली' का 9 दिसंबर को होगा डिजिटल प्रीमियर

December 02 2021

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

अभिनेता स्वप्निल जोशी की आगामी मराठी हॉरर फिल्म का डिजिटल प्रीमियर 9 दिसंबर को होगा। फिल्म निर्माता विशाल फुरिया द्वारा अभिनीत और अर्जुन सिंह बरन और कार्तिक डी निशानदार की जीएसईएएमएस(ग्लोबल स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट एंड मीडिया सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड) द्वारा निर्मित, फिल्म, का प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा।


फुरिया ने कहा, "एक शैली के रूप में, मैं हॉरर से आकर्षित हूं, और इस स्पेस में हर फिल्म के साथ नई जमीन तोड़ने का मेरा निरंतर प्रयास रहा है। सबसे अच्छी तरह की डरावनी फिल्में मनोवैज्ञानिक हैं, जो पात्रों के लिए सहानुभूति पैदा करती हैं, भले ही उनका मूल आधार वास्तविकता से बहुत दूर हो। जितना अधिक हम विश्वास करते हैं कि हम क्या देख रहे हैं, अनुभव उतना ही अधिक मजेदार हो जाता है।"


'बाली' एक विधवा, मध्यमवर्गीय पिता, श्रीकांत (स्वप्निल जोशी) के जीवन के बारे में है, जो एक अप्रत्याशित मोड़ लेता है जब उसका 7 वर्षीय बेटा मंदार (समर्थ जाधव) बीमार हो जाता है और उसे जन संजीवनी अस्पताल में रेफर किया जाता है। हालात बदल जाते हैं जब मंदार एक रहस्यमय नर्स से बात करना शुरू कर देता है, जिसके बारे में उनका दावा है कि वह अस्पताल के परित्यक्त हिस्से में रह रही है।


अमेजॅन प्राइम वीडियो के इंडियन कंटेंट अधिग्रहण के प्रमुख मनीष मेंघानी ने कहा, "अमेजॅन प्राइम वीडियो ने हमेशा अपने दर्शकों की सामग्री को कहानी कहने, स्तरित कथाओं और आकर्षक प्रदर्शन के मामले में लाने का प्रयास किया है।"


मेंघानी ने कहा, "छोरी पर उपभोक्ताओं के प्यार के बाद, हम विशाल फुरिया के साथ अपने जुड़ाव को जारी रखने के लिए रोमांचित हैं, जो भारत में हॉरर शैली को फिर से परिभाषित करने का प्रयास कर रहे हैं।"



Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR