तरुण तहिलियानी का इंडियन मॉडर्न FDCI इंडिया कॉउचर वीक 2022 के लिए गति निर्धारित करता है

July 24 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

अपने भौतिक अवतार में वापस, FDCI इंडिया कॉउचर वीक 2022 की शुरुआत अनुभवी डिजाइनर तरुण तहिलियानी की वस्त्र प्रस्तुति के साथ राजधानी में हुई।


हयात रीजेंसी होटल में एक ऑफसाइट स्थान पर, संरक्षक जल्द ही घटना की देर से शुरुआत भूल गए क्योंकि डिजाइनर ने काफी शो रखा था।


इस संग्रह के साथ तहिलियानी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि दो दशकों से अधिक समय तक फैली उनकी विरासत और सफलता कोई आश्चर्य की बात क्यों नहीं है।


आधुनिकता, आराम और सहज सहजता के प्रतीक, इस शोकेस के साथ 'इंडिया मॉडर्न' शब्द गढ़ने वाले couturier अपनी शैली के प्रति सच्चे थे।


भारतीय विरासत की एक पारंपरिक रेखा होने के बावजूद जिसमें साड़ी, दुल्हन के लहंगे और शरारा शामिल थे, शैली और सिल्हूट तरल, ग्लैमरस और सेक्सी थे।


"मेरा दृढ़ विश्वास है कि सुंदरता की चीज हमेशा के लिए एक खुशी है, और त्वचा की तरह महसूस करने वाले उत्कृष्ट कपड़े बनाना टिकाऊ फैशन का हिस्सा है क्योंकि तब कोई उन्हें बार-बार पहनेगा, उन्हें महत्व देगा और उन्हें आगे बढ़ाएगा," जोर देकर कहते हैं तहिलियानी, जिन्होंने हमेशा कपड़ों की वंशावली और लंबी उम्र पर ध्यान केंद्रित किया है।


पेंटरली ड्रीम, चिकनकारी, पिचवाई और काशीदा जैसी बेहतरीन कढ़ाई तकनीकों का उपयोग करके भारत की शिल्प विरासत को श्रद्धांजलि देता है।


अवधारणा साड़ी, आधुनिक पर्दे और सिलवाया जरदोजी पूर्व और पश्चिम का एक उदार मिश्रण है।


ग्लैमरस ब्लाउज़, सेक्विन डिटेलिंग, और हल्के पेस्टल शेड्स, जो भारतीय आवश्यक वस्तुओं की एक छोटी और बोल्ड लाइन के लिए बनाए गए हैं, जो युवा दर्शकों को पसंद आते हैं। कहने की जरूरत नहीं है कि इस संग्रह की रीढ़ तरुण की अद्वितीय भारत आधुनिक शैली है।


"जैसा कि यह विडंबनापूर्ण लगता है, महामारी की शांति ने मुझे और स्टूडियो को यह सोचने का समय दिया कि हम क्या करते हैं, और तकनीकी रूप से, आंदोलन के अनुसार और प्रवाह के बारे में सोचते हैं, इसे केवल चकाचौंध करने वाली असुविधा के बजाय अनुभवात्मक बनाते हैं, जितनी शाम और दुल्हन के भारतीय ब्रांड पहुंच गए हैं," तहिलियानी ने कहा।


बहुरंगी लहंगे, लहंगे के ऊपर लंबी जैकेट, और आधुनिक भारतीय शादी के लिए उपयुक्त रूप से डिजाइन की गई लाल सिंदूरी साड़ियों में उनके होने का एक हल्कापन और एक चंचल पक्ष था, जो कि पहले के आडंबरपूर्ण और बल्कि जोर से शादी के पहनावे से बहुत दूर था, बाजार पर भारी भरोसा आ गया था। ऊपर।


पुरुषों की लाइन-अप अच्छी तरह से सिलवाया गया सिल्हूट, पुरुषों के लिए कुर्ता और शेरवानी, दिलचस्प ड्रेप्स, और पुरानी शिल्प तकनीकों के साथ अचकन, नवीनतम तकनीक के साथ मिलकर, उनकी कलात्मकता और तकनीकी फिट के लिए सराहना की गई थी।


वैश्विक और आधुनिक दर्शकों के उद्देश्य से couturier की कलात्मक दृष्टि, फैशन कार्यक्रम की गति निर्धारित करती है, जिसमें भारत के 12 से अधिक प्रमुख डिजाइनर शामिल हैं।



Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस