टेक्नो ने बेहतरीन कैमरा के साथ कैमन सीरीज के 2 स्मार्टफोन लॉन्च किए

February 21 2020

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

ट्रांसन होल्डिंग्स के स्वामित्व वाली प्रमुख स्मार्टफोन निर्माता कंपनी टेक्नो ने गुरुवार को देश में अपने बेहतरीन कैमरा वाले दो स्मार्टफोन कैमन-15 और कैमन-15 प्रो को क्रमश: 9,999 रुपये और 14,999 रुपये में एक नए अवतार में लॉन्च किया है।

मोबाइल निर्माता के अनुसार, टेक्नो कैमन स्मार्टफोन उच्च कैमरा पिक्सेल, अल्ट्रा नाइट लेंस के साथ प्रीमियम एआई (डीएसपी तकनीक द्वारा संचालित) और पॉप-अप सेल्फी कैमरा का युग लाएगा।

ट्रांसन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपत्रा ने एक बयान में कहा, "कैमन सीरीज पोर्टफोलियो के तहत नए उत्पाद की पेशकश के साथ इस श्रेणी के उपभोक्ताओं द्वारा जिस तरह से फोटोग्राफी का अनुभव किया जा रहा है, हम अब उसे बदलने जा रहे हैं। कैमन-15 और कैमन-15 प्रो के लॉन्च के साथ ग्राहक अलग-अलग मूल्यों की श्रेणी में बेहतर फोटोग्राफी और शैली का आनंद ले सकते हैं।"

शुरुआती चरण की स्मार्टफोन श्रेणी (एंट्री-लेवल सेगमेंट) में शीर्ष पांच स्मार्टफोन ब्रांडों में अपनी स्थिति को मजबूत करने के बाद हैंडसेट निर्माता को भारत में एक प्रमुख कैमरा केंद्रित कंपनी के रूप में मध्यम रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट में अपनी स्थिति मजबूत करने की उम्मीद है।

तलपत्रा ने कहा, "स्पार्क, कैमन और फैंटम सीरीज में 2020 में हमारे लगभग 10-12 मॉडल होंगे। पहले दो में हमारे लगभग 90 फीसदी वॉल्यूम शामिल होंगे और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हम उत्पाद प्रस्ताव के मामले में आक्रामक हों।"

दोनों ही स्मार्टफोन अपने सेगमेंट में बेहतरीन उत्पाद हैं। टेक्नो कैमन-15 प्रो अपने 15,000 रुपये के सेगमेंट में पहला ऐसा स्मार्टफोन है जो 48 मेगापिक्सल क्वाड-कैम, 32 मेगापिक्सल पॉप-अप सेल्फी और छह जीबी प्लस 128 जीबी स्टोरेज पेश करता है।

वहीं 10,000 रुपये से कम की श्रेणी में कैमन-15 पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें 48 मेगापिक्सल क्वॉड रियर कैमरा, 16 मेगापिक्सल डॉट इन सेल्फी कैमरा, 5000 एमएएच की बैटरी और 6.55 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है।

हैंडसेट निर्माता के अनुसार, नए स्मार्टफोन 25 फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएंगे और 35,000 से अधिक ऑफलाइन रिटेल स्टोर से खरीदे जा सकेंगे।

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR