रामलला के दरबार में गोवा की पूरी सरकार आज लगाएगी हाजिरी

February 15 2024

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं का तांता लगा हुआ है। इसी क्रम में गुरुवार को गोवा के मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत के नेतृत्व में उनकी सरकार के मंत्री अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए आ रहे हैं।

भाजपा के प्रदेश मीडिया सह प्रभारी हिमांशु दुबे ने बताया कि गोवा सरकार के मंत्री सुबह 10.45 बजे महर्षि वाल्मीकि अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरेंगे। उसके बाद वे रामलला के दर्शन के लिए जाएंगे।

जानकारी के अनुसार, इसमें गोवा के मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ विधायक भी दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। दर्शन के बाद मंदिर निर्माण की भव्यता के बारे में ट्रस्ट के प्रतिनिधि दल को जानकारी देंगे। इस दौरान ट्रस्ट की ओर से दल का रामनामा और रामलला का प्रसाद देकर स्वागत किया जाएगा।

हाल ही में द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंंद केजरीवाल ने अपने पर‍ि‍वार के साथ अयोध्‍या में प्रभु श्रीराम के दर्शन क‍िए थे। उनके साथ पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान और उनकी धर्मपत्‍नी भी अयोध्‍या दर्शन को पहुंची थी।

इससे पहले 11 फरवरी को योगी सरकार के तमाम मंत्री और उत्तर प्रदेश के विधायक रामलला के दर्शन कर चुके हैं। अरुणाचल सरकार का दल रामलला का दर्शन करने आ चुका है।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR