'द फ्रीलांसर' निर्देशक भाव धूलिया ने दो फिल्मों के लिए एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट से मिलाया हाथ

October 07 2023

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

'खाकी : द बिहार चैप्टर' और 'द फ्रीलांसर' से पहचान बनाने वालेे निर्देशक भाव धूलिया ने दो फीचर फिल्म परियोजनाओं के लिए एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट से हाथ मिलाया है।

ये परियोजनाएं एक आकर्षक, बड़े पैमाने पर एक्शन-थ्रिलर हैं जो गहरे देशभक्ति के स्वाद से भरपूर हैं। यह एक समान रूप से रोमांचकारी दलित कहानी है, जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और भारतीय प्रशंसकों को नई शैली से परिचित कराने के लिए तैयार है।

एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट 'जलसा', 'शेरनी', 'राम सेतु', 'शकुंतला देवी', 'छोरी', 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' 'सुखी', 'एयरलिफ्ट', 'ब्रीद: इनटू द शैडोज' सहित अन्य फिल्मों के निर्माता हैं।

अपने निर्देशन वाली फीचर फिल्म की शुरुआत पर भाव धूलिया ने कहा कि मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे कुछ उच्च-गुणवत्ता वाली स्ट्रीमिंग सामग्री पर काम करने का अवसर मिला और मैंने लंबे प्रारूप के निर्माण का पूरा आनंद लिया।

उन्‍होंने बताया कि मुझे लगा कि अब फीचर फिल्मों की ओर बदलाव का सही समय है। जैसे ही मैं इस नई यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हो रहा हूं, मुझे एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट और विक्रम मल्होत्रा के साथ साझेदारी करने में खुशी हो रही है। क्योंकि उन्होंने हर किसी को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए सामग्री और रचनाकारों के साथ जो किया है वह मुझे बहुत पसंद आया है।

इन दोनों परियोजनाओं पर स्क्रिप्टिंग चल रही है, और पहली फिल्म 2024 की पहली छमाही में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

भाव के साथ सहयोग के बारे में बात करते हुए, एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट के संस्थापक और सीईओ विक्रम मल्होत्रा ने कहा कि मैं भाव को लंबे समय से जानता हूं और उनके काम और प्रभावशाली कहानियों को सहज तरीके से गढ़ने की उनकी क्षमता का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। मैं दो शक्तिशाली विचारों के साथ एक नए ब्रह्मांड में अपनी यात्रा शुरू करने के लिए भाव के साथ हाथ मिलाकर खुश हूंं।

एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट की आगामी लाइन-अप में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित ब्लॉकबस्टर, 'सोरारई पोटरू' की हिंदी रीमेक जैसी फिल्में शामिल हैं, जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधा कोंगारा प्रसाद द्वारा निर्देशित और सुपरस्टार सूर्या के 2डी एंटरटेनमेंट के साथ संयुक्त रूप से निर्मित है।

इसके बाद शैली को परिभाषित करने वाली हॉरर फिल्म 'छोरी' का सीक्वल और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'अंगमाली डायरीज' का रीमेक है।



D
ownload Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR