भारतीय सिनेमा में बच्चों के लिए आकर्षक कहानियां बनाने की जरूरत है: गुलशन देवैया

December 06 2023

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

 एक्टर गुलशन देवैया 'लिटिल थॉमस' के साथ बच्चों के फ्रेंडली नैरेटिव को अपनाने के लिए रोमांचित हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय सिनेमा में बच्चों के लिए और अधिक आकर्षक कहानियां बनाने की जरूरत है।

गुलशन ने कहा, "मेरी पिछली फिल्में मैच्योर ऑडियंस को आकर्षित करती रही हैं। 'लिटिल थॉमस' मेरे लिए एक अद्भुत बदलाव है और मैं वास्तव में एक ऐसी फिल्म बनाने को लेकर उत्साहित हूं जिसका बच्चे और उनके परिवार एक साथ आनंद ले सकें।''

एक्टर ने कहा, ''अंग्रेजी भाषी दुनिया बच्चों के लिए बहुत सारी फिल्में बनाती है लेकिन भारतीय भाषा में हम अपने बच्चों पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं। हमारी फिल्मों को भारतीय सिनेमा के बच्चों के लिए आकर्षक कहानियां बनाने की जरूरत है।''

एक्टर ने युवा दर्शकों के लिए विभिन्न शैलियों की खोज के महत्व पर जोर दिया और साथी फिल्म निर्माताओं को बच्चों के अनुरूप कहानी कहने के लिए आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया।

यह फिल्म गोवा के एक परिवार पर केंद्रित है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता कौशल ओझा द्वारा निर्देशित, 'लिटिल थॉमस' में रसिका भी हैं।

यह फिल्म रसिका और कौशल के पुनर्मिलन का प्रतीक है, जिन्होंने पहले शॉर्ट फिल्म 'द मिनिएटूरिस्ट ऑफ जूनागढ़' में साथ में काम किया था।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR