अधिकतम फैशन के तीन दशक

July 26 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

अपने भव्य डिजाइन और समृद्ध सौंदर्य के लिए जाने जाने वाले, डिजाइनर जे जे वलाया ने एफडीसीआई इंडिया कॉउचर वीक 2022 के तीसरे दिन अपने संग्रह 'अल्मा' का प्रदर्शन किया। यह संग्रह फैशन में जेजे के तीस शानदार वर्षों को भी दर्शाता है। ऐतिहासिक प्रभाव हमेशा से वलयस डिजाइन भाषा का एक प्रमुख हिस्सा रहा है, चाहे वह हमारी अपनी संस्कृति में गहरी खुदाई कर रहा हो या बाकी दुनिया से प्रेरणा ले रहा हो।


इस लाइन के लिए, डिजाइनर ने अपने पहनावे के माध्यम से स्पेन के स्निपेट्स प्रस्तुत किए, जिसमें मुख्य रूप से कढ़ाई वाले लहंगे, प्रिंटेड साड़ी और अलंकृत जैकेट शामिल थे। फूलों की टोपी, भव्य आभूषण और संगीत ने कपड़ों को खूबसूरती से पूरक किया।


इस आउटिंग का मुख्य आकर्षण कलर प्ले और बेहतरीन प्रिंट और पैटर्न थे। प्रथागत लाल, बोल्ड ब्लूज़, और एमराल्ड ग्रीन्स से लेकर आइवरी और पीच के हल्के रंगों तक, यह संग्रह वास्तव में उनकी जीवन से बड़ी यात्रा का जश्न मनाता है।


डिजाइनर ने कहा, "हर साल मेरी प्रेरणादायक यात्राएं मेरी आत्मा में कहीं गहराई से शुरू होती हैं और कुछ दृश्य से शुरू होती हैं। यहीं से मैं अपना शोध शुरू करता हूं, जो मुझे किताबों में या यात्रा के माध्यम से मिलने वाले दृश्य खजाने पर रहता है।"



Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस