टीआरएस ने हुजूरनगर विधानसभा उपचुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित किए

September 22 2019

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

 तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने हुजूरनगर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए शनिवार को एस. सैदी रेड्डी को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया। यहां मतदान 21 अक्टूबर को होगा।


निर्वाचन आयोग द्वारा चुनावी कार्यक्रम घोषित किए जाने के तत्काल बाद मुख्यमंत्री और टीआरएस प्रमुख के. चंद्रशेखर राव ने पार्टी नेताओं की एक बैठक बुलाई और सैदी रेड्डी को उम्मीदवार बनाने का निर्णय लिया। रेड्डी दिसंबर 2018 में चुनाव हार गए थे।


इस सीट से विधायक एन. उत्तम कुमार रेड्डी ने लोकसभा के लिए निर्वाचित होने के बाद इस्तीफा दे दिया था, जिसके कारण यहां उपचुनाव कराना पड़ रहा है।


विधानसभा चुनाव में कुमार रेड्डी ने सैदी रेड्डी को 7,466 मतों से पराजित किया था। कुमार रेड्डी कांग्रेस की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष भी हैं।


विपक्षी कांग्रेस ने उपचुनाव के लिए उम्मीदवार अभी तय नहीं किए हैं। पिछले कुछ दिनों के दौरान पार्टी का अंतर्कलह सामने आ गया है।


कुमार रेड्डी अपनी पत्नी पद्मावती रेड्डी को चुनाव लड़ाना चाहते हैं, जो कोदाद विधानसभा सीट से चुनाव हार गई थीं। लेकिन पार्टी की राज्य इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष रेवंत रेड्डी उन्हें उम्मीदवार नहीं बनाना चाहते।

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More


  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR