शूटिंग शुरू होने से उत्साहित हैं टीवी सितारे, न्यू नॉर्मल को लगाया गले

June 26 2020

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

मुंबई के स्टूडियो फिर से खुलने के बाद सेट्स पर कई अलग चीजें नजर आ रही हैं, जो अब न्यू नॉर्मल का हिस्सा हैं। जैसे कि कलाकारों के कैमरे के सामने न होने पर मास्क और दस्ताने पहनकर अपनी खुद की मेकअप किट ले जाना, जितना संभव हो उतना सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना और छोटे क्रू को होना। लेकिन अभिनेता इस सबको लेकर शिकायत भी नहीं कर रहे हैं।

कोरोनावायरस महामारी ने टीवी शो की डेली शूटिंग मार्च में रोक दी थी। महाराष्ट्र सरकार द्वारा हरी झंडी देने पर कुछ दिन पहले ही कुछ अभिनेताओं ने नए एपिसोड की शूटिंग शुरू की है।

'प्यार की लुकी छिपी' की अभिनेत्री अपर्णा दीक्षित ने आईएएनएस को बताया, "लॉकडाउन के बाद मेरा पहला दिन मेरे पूरे करियर की किसी भी अन्य शूटिंग से बिल्कुल अलग था। इतने दिन बाद कैमरे के सामने आने पर उत्साहित थी, लेकिन अपनी सुरक्षा के बारे में भी बहुत सतर्क थी। बाकी सावधानियों के अलावा मैंने स्क्रिप्ट भी अपने फोन पर बुलवाई क्योंकि हार्ड कॉपी को कई लोगों ने छुआ होगा।"

'संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं' में संतोषी मां का रोल निभा रहीं अभिनेत्री ग्रेसी सिंह ने कहा कि जब उन्हें शूटिंग के लिए फोन आया तो उनकी उत्तेजना की कोई सीमा नहीं थी।

उन्होंने बताया, "मैंने अपने बैग में सारे जरूरी और मेकअप के सामान को सैनिटाइज करके रखा। मैं पूरी तैयार होकर ही घर से गई। सेट पर केवल एक-दो बार टच-अप ही किया। सेट पर हमारे शरीर की जांच हुई। हमने भारतीय शैली में एक-दूसरे को नमस्ते किया। यह सब एक अलग अनुभव था।"

अभिनेता तरुण खन्ना ने 'देवी: आदि पराशक्ति' की शूटिंग भी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा, "शूटिंग से पहले हम सभी अनिवार्य रूप से 14 दिन क्वारंटीन में रहे क्योंकि हमारा शूटिंग स्थल ग्रीन जोन में था। सेट पर रोजाना सारी जांच होती हैं। सारे प्रोटोकॉल फॉलो होते हैं।"



Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR