हॉकी जूनियर वल्र्ड कप के लिए यूएसए और चिली की टीम पहुंची भुवनेश्वर

November 19 2021

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

एफआईएच हॉकी जूनियर विश्व कप भुवनेश्वर 2021 के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका और चिली की टीम गुरुवार को भुवनेश्वर पहुंची। पूल सी में यूएसए के साथ कोरिया, स्पेन और नीदरलैंड शामिल हैं। यूएसए ग्रुप स्टेज में कड़ी टक्कर दे सकता है। यूएसए 25 नवंबर को स्पेन के खिलाफ अपना मुकाबला खेलेगा, जबकि चिली और मलेशिया, जिन्हें बेल्जियम और दक्षिण अफ्रीका के साथ ग्रुप ए में रखा गया है। वे 24 नवंबर को टूर्नामेंट के पहले मैच में एक-दूसरे के खिलाफ भिड़ते नजर आएंगे।


यूएसए के मुख्य कोच पैट हैरिस ने कहा, "कैलिफोर्निया में हमारा एक कैंप था। वहां 10 दिनों तक हमारा अभ्यास चला। हम एक टीम के रूप में तैयारी कर रहे थे। अब हम यहां मैच खेलने के लिए तैयार हैं।"


हैरिस ने कहा, "टूर्नामेंट को लेकर खिलाड़ी बहुत उत्साहित हैं। कई लोगों के लिए यह पहली बार है कि वे इस तरह के हॉकी के माहौल में रहे हैं। मुझे लगता है कि दुनिया के लिए भारत के पास बड़ा हॉकी स्टेडियम है। इसलिए, मुझे यकीन है कि इस हॉकी स्टेडियम में खेलने में मजा आएगा।"


टीम की तैयारियों के बारे में बात करते हुए चिली के कप्तान निकोलस अबुजातुम ने कहा, हम काफी तैयारी कर रहे हैं। हम पैन-अमेरिकन चैंपियनशिप का हिस्सा थे, जो हमारी प्रक्रिया का एक बड़ा हिस्सा था। इसके बाद, हमने विश्व कप के लिए प्रशिक्षण जारी रखा। अपने स्टाफ के साथ। हम कलिंग स्टेडियम में खेलने के लिए उत्साहित हैं, क्योंकि हममें से ज्यादातर लोग इतने बड़े स्टेडियम में नहीं खेले हैं।


इस बीच, मलेशिया टीम बुधवार को भुवनेश्वर पहुंच गई। इस पर मलेशिया के हेड कोच वालेस टैन ने कहा, "हमारी टीम कलिंग स्टेडियम में खेलने के लिए बहुत उत्साहित है क्योंकि यह एक बहुत बड़ा और सम्मानित स्टेडियम है। यहां कई बड़े टूर्नामेंट आयोजित किए गए हैं और कई दिग्गज यहां खेले हैं। इसलिए यहां खेलना सम्मान की बात होगी।

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR