वेंकटेश दग्गुबाती-स्टारर 'दृश्यम 2' का प्रीमियर 25 नवंबर को होगा

November 12 2021

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

अभिनेता वेंकटेश दग्गुबाती की तेलुगु क्राइम थ्रिलर फिल्म 'दृश्यम 2' 25 नवंबर को प्रीमियर के लिए तैयार है। प्राइम वीडियो ने शुक्रवार को फिल्म के वैश्विक प्रीमियर की घोषणा की, जो मलयालम फिल्म 'दृश्यम 2' का आधिकारिक रीमेक है।

इस रिलीज की घोषणा के साथ, 'दृश्यम 2' के निर्माताओं ने एक ट्रेलर का अनावरण किया। ट्रेलर की शुरूआत शहर के लोगों द्वारा 'राम बाबू' से जुड़े आपराधिक मामले की कार्यवाही पर सवाल उठाने के साथ होती है।

पुलिस को यह चर्चा करते हुए देखा जाता है कि कैसे एक हत्या का मामला उन्हें बिना किसी सबूत के छह साल से सता रहा है। ट्रेलर में अगले कुछ दृश्यों में निर्माताओं ने कुछ शक्तिशाली दृश्यों को संकलित किया है।

बहुप्रचारित 'दृश्यम' की अगली कड़ी होने के नाते, फिल्म में वेंकटेश हैं, जो मलयालम मूल से मोहन लाल की भूमिका निभाएंगे।

फिल्म में अभिनेत्री मीना ने वेंकटेश की पत्नी की भूमिका निभाई है, जबकि कृतिका, एस्थर अनिल, संपत राज और पूर्णा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

जीतू जोसेफ द्वारा निर्देशित, 'दृश्यम 2' का निर्माण सुरेश बाबू, राजकुमार सेतुपति और सुरेश प्रोडक्शंस के एंटनी पेरुं बवूर, राजकुमार थिएटर और मैक्स मूवीज द्वारा किया गया है। बहुत सारी अस्पष्टता के बाद, निर्माताओं ने इस फिल्म के ओटीटी रिलीज की घोषणा की, जिसे नाटकीय रूप से रिलीज किया जाना था।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR