विवेक रामास्वामी के शीर्ष सहयोगी ने दिया इस्तीफा, ट्रंप के साथ जुड़ेंगे

November 30 2023

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

 राष्ट्रपति पद के भारतीय-अमेरिकी रिपब्लिकन उम्मीदवार विवेक रामास्वामी के एक शीर्ष राजनीतिक सलाहकार ने डोनाल्ड ट्रंप के साथ जुड़ने के लिए उनका अभियान छोड़ दिया है। मीडिया रिपोर्टों में ये जानकारी दी गई है।

सीएनएन ने ट्रंप अभियान सूत्रों के हवाले से बताया कि ब्रायन स्वेनसेन ने रामास्वामी अभियान के लिए राष्ट्रीय राजनीतिक निदेशक के रूप में अपनी भूमिका से औपचारिक रूप से इस्तीफा दे दिया।

रिपोर्ट में कहा गया है कि उनके शुरुआती मतदान वाले राज्यों, विशेष रूप से नेवादा में अभियान के राजनीतिक संचालन पर काम करने की उम्मीद है।

रामास्वामी अभियान के प्रवक्ता ट्रिसिया मैकलॉघलिन ने अभियान में उनके काम के लिए स्वेनसेन को धन्यवाद दिया और अच्छे भविष्य की कामना की।

मैकलॉघलिन ने सीएनएन को बताया, “हम ब्रायन से बहुत प्यार करते हैं और उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। मुझे लगता है कि ये दोनों अभियानों के लिए सबसे अच्छा है।” उन्होंने कहा कि स्वेनसेन की जिम्मेदारियों की देखरेख अब वरिष्ठ सलाहकार माइक बिउंडो करेंगे।

रामास्वामी टीम के वीडियोग्राफर ब्रैंडन गुडइयर के इस महीने की शुरुआत में अभियान से हटने के कुछ हफ्ते बाद स्वेनसेन का प्रस्थान हुआ।

अगले सप्ताह अलबामा में चौथे रिपब्लिकन डिबेट के लिए रामास्वामी क्वालिफाई कर चुके हैं। हालांकि वो साथी भारतीय-अमेरिकी निक्की हेली और फ्लोरिडा के गवर्नर रॉन डेसेंटिस से पीछे हैं।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More



  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR