आईपीएल में खेलने के लिए बेताब था : जोस बटलर

May 23 2020

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

विश्व विजेता इंग्लैंड क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से इंग्लैंड क्रिकेट के विकास को मदद मिली है और इसलिए वह आईपीएल को टी 20 विश्व कप के बाद सर्वश्रेष्ठ टूर्नामेंट मानते हैं। बटलर ने बीबीसी पोडकास्ट से कहा, "इसमें कोई शक नहीं कि आईपीएल ने इंग्लिश क्रिकेट के और पिछले कुछ वर्षों में जो खिलाड़ी इसमें शामिल हुए हैं, उनके विकास के मदद की है।"


उन्होंने कहा, "मैं इसमें खेलने के लिए बेताब था। मेरे हिसाब से यह टी 20 विश्व कप के बाद दुनिया का अच्छा टूर्नामेंट है।"


बटलर आईपीएल में अब तक दो टीमों के लिए खेले हैं। वह 2016-17 सीजन में मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे, इसके बाद वह 2018 में राजस्थान रॉयल्स में शामिल हो गए थे।


इंग्लैंड की विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा रह चुके विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा, "आईपीएल की टीमों में खिलाड़ियों का मिश्रण शानदार है। बेंगलोर की टीम टॉप तीन टीमों में शामिल रही है, जिसमें विराट कोहली, अब्राहम डिविलियर्स और क्रिस गेल रहे हैं, जिन्हें जसप्रीत बुमराह या डेल स्टेन या फिर लसिथ मलिंगा के खिलाफ देखना शानदार है।"


उन्होंने कहा, "बचपन में आप यही, फैंटेसी क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहते हो। सभी टीमों को एक साथ मिलाओ तो यह ऐसा ही होगा कि कोहली और डिविलियर्स एक साथ खेलें।"


बटलर ने 45 आईपीएल मैचों में अब तक 1386 रन बनाए हैं।

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR