पिछले हफ्ते क्या कुछ रहा ऑटो सेक्टर में ख़ास, पढ़ें टॉप 5 कार न्यूज़

April 22 2020

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

हुंडई ग्रैंड आई10 न्यूज़ (Hyundai Grand i10 Nios):  हुंडई ने गत सप्ताह अपनी प्रीमियम हैचबैक ग्रैंड आई10 निओस को भी सीएमजी पावरट्रेन से लैस कर दिया। सीएनजी का ऑप्शन निओस के सिर्फ दो वेरिएंट्स के साथ ही उपलब्ध है जिनके बारे में विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें।

2020 होंडा सिटी (Honda City): हममे से कई होंगे जो 5th जनरेशन होंडा सिटी की लॉन्च को लेकर उत्सुक होंगे। कोरोना के कारण फ़िलहाल इसकी लॉन्चिंग लंबित है लेकिन इस बीच नई सिटी का ब्रोशर लीक हो गया है जिससे इसके फीचर्स के बारे में कई अहम जानकारियां सामने आई है।  2020 होंडा सिटी में कुछ ऐसे फीचर्स भी दिए गए हैं जो सीएआर-वी और सिविक में मिलते थे। इस बारे में अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

ऑटो इंडस्ट्री की सरकार को गुहार (Auto Industry’s Requests To Govt): कोरोना लॉकडाउन के कारण ऑटो इंडस्ट्री को भारी नुक्सान का सामना करना पड़ रहा है। पिछले लगभग एक साल से इंडस्ट्री मंदी झेल रही थी और अब कोविड -19 के प्रकोप के चलते मैन्युफैक्चरिंग प्लांट और शोरूम दोनों बंद है। ऐसे में ऑटो इंडस्टरी ने सरकार से मदद की गुहार लगाते हुए जीएसटी में कमी की मांग की है।

इंश्योरेंस रीन्यू एक्सटेंशन (Insurance Renewal Extension): यदि आपकी इंश्योरेंस पॉलिसी लॉकडाउन के पीरियड के बीच एक्सपायर हो चुकी है तो आपको घबराने की जरूरत है क्योंकि भारत सरकार ने इस दौरान एक्सपायर होने वाली बीमा पॉलिसी को रीन्यू करवाने की अंतिम दिनांक एक्सटेंड कर दी है। इंश्योरेंस रीन्यू की नई डेडलाइन और इसकी शर्तों को जानने के लिए यहां क्लिक करें।

महिंद्रा एक्सयूवी300 डीजल बीएस6 (Mahindra XUV300 Diesel BS6): दिसम्बर 2019 में पेट्रोल इंजन को बीएस6 नॉर्म्स पर अपडेट करने के बाद महिंद्रा ने अब इसके डीजल इंजन को भी बीएस6 नॉर्म्स पर अपडेट कर दिया है। अच्छी बात ये है कि कंपनी ने डीजल वेरिएंट्स की कीमतों में कोई वृद्धि नहीं की है। लेकिन क्या कार की फीचर लिस्ट और इंजन आउटपुट में कोई बदलाव किया गया है? यहां जानें


Source Name :  www.hindi.cardekho.com


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • कारदेखो

FEATURE

MOST POPULAR